169+ New Badmashi Shayari | Badmashi Status in Hindi 2024

नमस्कार अगर आप बदमाशी स्टेटस को खोज रहे हैं तो हमने यहाँ पर Khatarnak Badmashi Attitude Status in Hindi and बदमाशी शायरी 2024 शेयर किए है |
Badmashi Status in Hindi:-  नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारी नई पोस्ट में सवागत है | हमने यहाँ पर Attitude Badmash Status का जबरदस्त Collection शेयर किया है | इस कलेक्शन में आपको सभी बदमाशी स्टेटस और बदमाशी शायरी इन हिंदी मे मिलेंगे |

हमने यहाँ बेहतरीन Shayari Badmashi अपलोड किए है जिन्हे कोई भी पढ़कर अपने Facebook और Whatsapp पे भी Share कर सकते हैं | अगर आपको हमारे Khatarnak Badmashi Attitude Status पसंद आए तो Share करना मत भूलना | 

Badmashi Status 2024

Badmashi Status

जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏

रहने दे मुझे 👈 अँधेरे में ए ग़ालिब, 😒उजालो में मुझे_अपनों के असली चेहरे नज़र 👀आ जाते है

अपनी औकात में रहना सीख pagli… वर्ना जो हमारी
आँखों में खटकते है, वो श्मशान में भटकते है..!

 #ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!
Daulat 💸 और TAQAT 💪 भले ही तेरे पास है,मगर जंगल पे राज हमेशा RAJA 👑 करता है 🦁

समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!

सून 📞#Pagli 👩वादा करके # भुल #जाए ऐसा #तेरा #YaaR 👨 नही हैं,🚫
ये # mera 😘😎...#❤दिल है #छोरी,🙍
#दिल्ली की ‘‘‘‘‘‘‘‘‘ #SaRkaR🤝नही है

किसी के #पैरो में गिरकर #कामयाबी पाने के बदले,
अपने #पैरो पर चलकर कुछ #बनने की ठान लो !!

 मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!

#Facebook  हो या जिंदगी  #मेरे_दोस्त,
#देखने_वाले  तो हमेशा स्टेटस  ही #देखते है ।। 

 #किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!

#खुद से कभी #हारा नहीं,
तो ये #दुनिया क्या हारा पायेगी !!

बदमाशी स्टेटस इन हिंदी

Khatarnak Attitude Status


 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!

 #माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,
पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!

 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎

प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे..
अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..!!

 #किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,
अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!

 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!
बदमाश🔫 तो हम_जन्म😵 से हे,पर #_कभी कोई 👉BADMASHI दिखाई #नही, जिस दिन 🙇Badmashi 👁️देखा दी,उस _दिन 👬लोगो का 🏠घर से #निकलना #_मुश्किल हैं..!

 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

 

Badmashi Shayari Hindi | बदमाश शायरी हिंदी में 


गलतफहमी में जी रहे हो बेटा आकर देख यहां मेरा राज है
गलती से भी मुझे कहीं टकरा मत जाइए वरना
उस दिन पता चलेगा तेरा असली बाप कौन है!!

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं
समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं !

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं
समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं।

अंधा नही हूँ सहारा मत दे,
सब समझता हूं इशारा मत दे !!

पिता की दौलत पर क्या घमंड करना मज़ा तो तब है।
जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे।

उस दिन उसने मुझसे पूछ लिया कहां रहते हो
आज कल हमने भी कह दिया तेरी औकात से बाहर!!

 

नया नया‬ है ‪‎बेटे‬ मैने ‎खेल‬ पुराने ‎खेले‬ है
जिन ‪लोगो‬ के दम पर तू ‪उछलता ‬है वो ‪मेरे‬ पुराने ‎चेले‬ है।

Bhai Badmash Shayari | बदमाशी शायरी

Badmashi Shayari

में_प्यार 👦 लिखता ✍ रहा वो 👩 प्याज_पढती रही, 😜एक_वर्ड ☝ ने मेरी_मोहब्बत ❤ का सलाद 🍴🥗 बना_दिया ।। 😜😂

 #रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒
#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !!

यूँ ना अपने #मिजाज़ को #चिड़चिड़ा कीजिये,
अगर #करे कोई #छोटी _बात तो #दिल ♥️बड़ा कीजिये !!(बदमाशी स्टेटस इन हरयाणवी)

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 

 अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !!

मेरी #हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,
पहले भी कई #तूफानों का रुख मोड़ चुका हु.

 जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं,
वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!

 #_सुन #Babu 👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar 🐯 का #Status 📝 आ गया.

#जो _गुरुर और #रुतबा #_कल था, वो #आज भी _हे और #आगे भी #रहेगा,मेरा #Attitude कोई #Calendar नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!

अभी  उम्र  💪 छोटी है 😎 इसलिए 👀 दहशत 😌 कम है🖕 थोड़ा ⏳ time 🕰  रुको Zindagi 😉 जिएंगे पूरे शान से 🐅और 💪   दहशत 🙈 होगी 😎 हमारे  नाम से

Badmash Status in Hindi


 कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,
मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!

मेरा नाम है ये तो मत समझना कि मे सिधा साधा हुँ, लोगो की अकड़ धुएं की तरह उड़ाकर औकत सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ…

 #लोगो 👵ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल😒 किया,
क्यूंकि #उनका _काम 💲था और हमारा #नाम😎 था !!

 एक1️⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!

इज्ज़त दोगे तो इज्ज़त पाओगे,
अकड़ दिखाओगे तो मेरा कुछ नहीं उखाड़ पाओगे..!!
 👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓

तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.

 #जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी,
#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!

शौक नही हैं😊 मुझे #मशहुर😎_होने_कापर куα करु...😓लोग🙋 #Personality 😎देखते ही पहचानजाते_है..😻वो देख भाई😼.. 😼 आ रहा है

ये तो समय का फेर था, वरना #मोहब्बत तो मेरी भी #सच्ची_थीइश्क के बंधन में‌ लाख #बांधना चाहा, लेकिन किस्मत की डोर ही #कच्ची_थी

Badmashi Attitude Status Hindi

Badmashi Attitude Status


किसी ने मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕मैंने हथेली✋ पर थोड़ी सी धूल
ली और फूँक🍃 मार कर उड़ा दी️

हम 😎क्यो❓डरे किसी👊 से,
हम तो पैदा ही शेरो🦁 👉 की बस्ती👈मे हुए है..!

लोग कहते हैं कि #सुधर जाओ वरना #ज़िंदगी रूठ जायेगी. हम कहते है,
#ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो #हमारी पहचान #रूठ जायेगी 

वक्त के साथ सब बदल जाता है,
पुराने जमाने में जिसे ठेंगा कहते थे,
उसे आज लाईक कहते हैं. (रॉयल दबंग स्टेटस)

सुन be #छोरी👧 मेरे #पास 👉_Attitude है,
तेरे #बाप का _पैसा 💰नहीं जो #खत्म ✔️हो जाए !!

#attitude का अंदाज़ यही से लगा लो #तुम#player बनना चाहते हो और मै #game changer

डरना है, 🙀 तो वो👉लोग डरे ज़िन्हे चूहो ने पैदा करके शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..

सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी#महफ़िल में दंगा दोनों #खतरनाक है

सुन Babu 👩 आंखों 👀 से पर्दे htalo,
तेरे Rajkumar 🐯 का Status 📝 आ गया.

आदत हमारी खराब नहीं बस जिंदगी थोड़ी रॉयल जीते है.

तुम 👉#सिखाओ अपने #दोस्तों 👬को #हथियार🔫 चलाना,
हमारे #दोस्त👬 तो #पहले से ही _बारूद💣 है !! 

Badmashi Quotes in Hindi

Khatarnak Badmashi Status


कुछ 👉#पाने के लिए कुछ #खोना नहीं..❌
#कुछ_ करना पड़ता ✔️है !!

हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲 #अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓

छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!

हम _थोड़ी सी Style क्या मारे..
दुश्मनों की आँखे 👀 बड़ी हो गयी..
😲अभी तो Entry 🙋 मारी हैं..
आगे-आगे Dekho🔫 होता हैं क्या❓

मंज़िल नहीं मुझे तो राह से_मिलना है,
दुनिया के ⚡साथ किसे जीना है,
मुझे तो #_Bhaigiri में जी कर शान से मरना है…!!

दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,
क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है
और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है,
ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

Chhori ने Kaha पागल हो Aap मैने Kaha सिर्फ Aapke लिए Warana औरो Ki तो इतना Kahate ही सांसे Ruk जाती Hai ❗

Badmashi ki Shayari | Badmashi Attitude shayri

दुश्मनो Ke हम बाप Hain,
इसलिए Pure शहर Me अपनी धाक Hain ❗

कुछ #हंसकर 🤗बोल दो कुछ #हंसकर _टाल 🙄दो,
#परेशानियां 😥तो बहुत है कुछ #वक़्त👉⌛ पर _डाल दो !!
Mere मरने Ke बाद E दोस्त,Tu आंसू Mat बहाना,
अगर Meri बहुत Yaad आए,तो Seedhe ऊपर Chale आना ❗

 #लौट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा,
हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!

ऐ Mere कदरदान,दोस्त Meri जान,
तुम Hamesha रहोगे हट्टे कट्टे नौजवान,
Kyuki खुदा मेहरबान To गधा पहलवान ❗

 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!

माशूका❌ नहीं हूँ जो बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ तबाही 😤करूँगा !!

 #अगर 👉मिलती मुझे एक #दिन _बादशाही👑 तो,
ए #दोस्तों👬 मेरी #रियासत में तुम्हारी 🖼️#तस्वीर की #_सिक्के 💰चलते !!

तुम्हारी 👱‍♀आँखे 👀जो देख ली😍,,,,
मैंने हरिद्वार का टिकट 🎫 कैंसल🚫 करा दिया 😆

जहाँ से #तेरी #बदमाशी ख़तम होती हैं,
वह से #मेरी #नवाबी शुरू होती हैं….!!

Badmashi Shayari in Hindi | बदमाशी शायरी 2024


#ख्वाब टूटे है मगर #हौंसले _जिन्दा है,
हम तो वो है जिन्हें #देख के #मुश्किलें भी #शर्मिंदा है !!

दहशत गोली से नही दिमाग से होती है,
और दिमाग तो हमारा बचपन से ही खराब है.
इधर #बात ना बने तो #उधर #_Try मारते है,हम #Kamine है जानेमन हार #कहाँ मानते है !!
 हथियार तो शोंक के लिए रखे जाते हैं
खौफ के लिए तो आँखें ही काफी हैं !

रेगिस्तान  भी _हरे  हो #जाते है,
जब #अपने _साथ  अपने #भाई  #खड़े हो जाते है…!!

मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..
#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!

वो पूछ🗣️ रहे थे की मेरे 👉बिना जी लोगे 😕तुम,
सांस💓 रुक चुकी थी 🙄और वो मुझे हम 👫सोच रहे है !!

तेरे सामने ‪[ SHARIF ]‬ होने का दिखावा करता हुँ PAGLI‬वर्ना आकर पुछ मेरे [ ‪YAARO‬ ] से कमीनेपन मे ‎ BRANDED‬ हरामी हूँ. AKAD STATUS

Final Words:-

उम्मीद है की आपको हमारे बदमाशी स्टेटस हिंदी में या Badmashi Shayari पसंद आई होंगी | इन्हे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना |  

यदि आपके पास कुछ और बहेतरीन Badmashi Status in Hindi हों तो उन्हें हमारे साथ Comment में शेयर करना मत भूलना और बताना आपको हमारे ये बदमाश शायरी कैसे लगी | 

Thanks for Visiting...

You May Also Like:-

Post a Comment