{BEST} Bhaukali Shayari in Hindi 2023 | भौकाली Status

Bhaukali Shayari:- Here is the Best Collection of Bhaukali Shayari in Hindi 2022. We hope you like our शायरी.
नमस्कार दोस्तों | हमने यहाँ पर भौकाली शायरी और भौकाली स्टेटस शेयर किए हैं You can choose your faviorate Bhaukali Status or Bhaukali Shayari from our Collection of Best Bhokali Shayari and Bhaukal Status.

You can also Share these Statuses on your Facebook and Whatsapp easily. We hope you like our Collection of Bhaukali Shayari and Bhokali Status.


Bhaukali Shayari 2023


Bhaukali Shayari


मेरे शख्शियत का अंदाजा तुम इससे लगा लो
के जहां के नामचीनो के बीच मेरा नाम गूंजता है

Jigar वालो का Dar से कोई वास्ता नही होता,
हम वहाँ कदम रखते हैं जहाँ पर कोई रास्ता नहीँ होता।

सुनो? मत पूछो कि? कैसे ?है? हम
?कभी भूल  ना पाओगे ?ऐसे  है  हम।

आँख उठाकर भी न देखूँ जिससे मेरा दिल न मिले,
जबरन सबसे हाथ मिलाना मेरे बस की बात नहीं।

वो Dostiही क्याजहां लड़ाईझगड़े न हो वो
Dosti ही क्या जहां रूठनामाननान हो
वह #Dosti ही क्याजहां एक #Dost दूसरे #Dost की जान न हो।

सुन छोरी देखेगी  सपने  मेरे  चैन खो  जाएगा
ऐसे  ना  देख  पगली प्यार  हो  जाएगा।

लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता,
शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता।

जो हमे समझ ही नहीं सका,
उसे हक है हमें बुरा समझने का।

ऊँचे आसमान से मेरी ज़मीन देख लो,
तुम ख्वाब आज कोई हसीं देख लो,
अगर आज़माना हैं ऐतबार को मेरे तो,
एक झूठ बोलो और मेरा यकीन देख लो। (भौकाल शायरी)
जिस दिन हमने अपना #रॉयल अंदाज़ दिखाया..
उस दिन ये #Attitude वाली #लड़कियां
खड़े खड़े #ढेर हो जाएंगी

Akad Status, Attitude Shayari in Hindi


इतना उछला न करो, सारी औकात धरी रह जाएगी,
होंगे सामने जब हम, ये अकड़ काम ना आएगी।

Attitude तो अपना भी खानदानी है,और तू मेरे दिल की रानी है, इसलिये कह रहा हूँ मान जा, क्योंकि अपनी तो करोड़ो दीवानी हैं।

इतना Attitude न दिखा जिंदगी में तकदीर बदलती रहती है, शीशा वहीं रहता है, पर तस्वीर बदलती रहती है।

हम तो दुश्मनी भी दुश्मन की औकात देखकर करते हैं
बच्चो को छोड़ देते हैं, और बड़ो को तोड़ देते हैं..।।।

बस खुद्दारी ही मेरी दौलत है
जो मेरी हस्ती में रहती है,
बाकी ज़िन्दगी तो फकीरी है
वो अपनी मस्ती में रहती है।

हमको जंजीरो में कैद करने का सपना मत देख.
क्युंकि हम वो #आदमखोर शेर हैं,
जिसका भी #शिकार करतें हैं,
उसका जिस्म तो क्या #रूह भी दम तोड़ देती हैं।

हम तो आईना हैं आईना ही रहेंगे,
फ़िक्र वो करें...
जिनके चेहरे पर कुछ और
दिल में कुछ और है।
औकात की बात मत कर पगली,
हम जिस गली में पैर रखते हैं,
वहाँ की लड़कियां अक्सर कहती हैं,
बहारो फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है!!

हजार ग़म मेरी फितरत नहीं बदल सके,
क्या करूँ मुझे आदत है मुस्कराने की।

नवाब की जिन्दगी जीने के लिए नसीब लगता है,
वर्ना #हीरो की जिन्दगी तोह कोई भी जीता है...!

तू वाकिफ नहीं मेरे जूनून से,
नेहला दूंगा तुझे तेरे ही खून से।। (भौकाल शायरी)

किरदार मेरा भी शाम ए अवध सा गुलाबी हो जाए...
गर तुम आ जाओ तो इश्क मेरा नवाबी हो जाए...

मिला हूँ ख़ाक में ऊँची मगर औकात रखी है,
तुम्हारी बात थी आखिर तुम्हारी बात रखी है,
भले ही पेट की खातिर कहीं दिन बेच आया हूँ,
तुम्हारी याद की खातिर भी पूरी रात रखी है!!

Bhaukali Shayari in Hindi 


Bhaukali Shayari in Hindi


अभी #उम्र छोटी है इसलिए #दहशत... कम है।।
थोडा # टाइम... रुको, #ज़िंदगी...जियेगे
#शान से और #दहशत होगी
#रॉयल #नवाब... के नाम से.....

अंदाज़ कुछ अलग ही मेरे सोचने का है,
सब को मंजिलों का है शौक मुझे रास्ते का है।

अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं,
और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये!!

खौफ ओर खून हमेशा आँखों मे रखो
क्योंकि हथियारो से सिर्फ दुश्मन की
हड्डिया टूटती हैं होसले नहीं
हार की परवाह करता, तो मैं जीतना छोङ देता,
लेकिन”जीत” मेरी जिद है, और जिद का मैं बादशाह हूँ।

अभी आँखों की शमाएं जल रही हैं प्यार जिंदा है,
अभी मायूस मत होना अभी बीमार ज़िंदा है,
हजारों जख्म खाकर भी मैं दुश्मन के मुक़ाबिल हूँ,
खुदा का शुक्र अब तक दिल-ए-खुद्दार जिंदा है।

इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें,
पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ!!

अभी #उम्र छोटी है इसलिए #दहशत... कम है।।
थोडा # टाइम... रुको, #ज़िंदगी...जियेगे
#शान से और #दहशत होगी
#रॉयल #नवाब... के नाम से....

Bhaukali Shayari 2020


मैं एक संजीदा साहिल हूँ,
मुझे मौजों से क्या मतलब,
कई तूफ़ान आये पर,
मेरी फितरत नहीं बदली।

Status तो तूने हजार पढ़े होंगे, लेकिन मेरा status एक बार ही पढ़ा होगा
क्योंकि यहाँ status cut-copy-paste से नहीं, typing से बनते है….।।

आने वाली को रोकता नहीं,
जाने वाली को टोकता नहीं,
मै नवाब हूँ पगली,
इसलिए किसी के सामने झुकता नहीं!!

चलो रहने देते हैं मुलाकातों के सिलसिले,
मैं अपने सुरूर में खुश तुम अपने गुरुर में।

शिकार तो सभी करते हैं लेकिन
#नवाबों 🐯 से बेहतर #शिकार कोई नहीं करता...!

मेरा वजूद तेरी ज़िन्दगी में पानी की तरह है,
समेटना मुश्किल, बढ़ना नामुमकिन, छोड़ना मौत।
समझ ले..!!

जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है!!

सनम तेरी नफ़रत में वो दम नही,
जो मेरी चाहत को मिटा दे,
ये मोहब्बत है कोई खेल नही,
जो आज हंस के खेला और कल रो के भुला दे!!

जी भर गया है तो मना कर दे...
हमें इंकार पसंद है इंतज़ार नहीं।

बैबी  तू ‪#‎आम‬ सी # लड़की  है, # तुझे_ख़ास बना दूंगा, # जिस दिन # दिल 💝 दिया, # इतिहास बना ‪#‎दूंगा‬ ।।

साला #FB पे कोई अपने आप को #किंग
समझता है...तो कोई अपने आपको #एक्का...
अरे जा के बोल दो कोई उस #किंग और
#एक्के से के FB पे #_"नवाबों"कि #एन्ट्री हो चुकी है...!!


बोला_था_ना_की🏇 #एंट्री_भलेही_लेट_होगी #लेकिन✌ #सबसे👌 #ग्रेट_होगी. #जिंन्दगी #जीते_हे_हम #शानसे.😎 #तभी_तो_दुश्मन_जलते_हे_हमारे_नाम_से.

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली,
हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटो
भी लोगों की लिए #पोज़ बन जाती है...!

जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है!!


स्टेटस तो हर☝🏽 कोई #लिख✍🏼 लेता है हम 😎तो
#बादशाह👑 है #Attɨtʊɖɛ👿 से भरा #डायलॉग लिखते

शेर को जगाना, ऒर हमे सुलाना  किसी के बस _की _बात नही. 🔫 hum _😎 वहाँ 🚶 खड़े होते हॆ, जहाँ Matter 👊 बड़े होते हॆ.

मेरे 👦 #स्टेटस #नशें 🍷की #तरह होते है,
एक 👆 बार #आदत पड़ गई तो #बिना $पढ़े 📃रह #पाना #मुश्किल है

ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,
तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम।

आदत हमारी #खराब नहीं
बस #जिंदगी थोड़ी #रॉयल जीते है...

गर #तुझको गुरूर है #सत्ता का इस कदर तो,
हम भी #तख्तों को #पलटने का हुनर रखते है|

अंजाम की परवाह होती तो,
हम मोहब्बत करना छोड़ देते,
मोहब्बत में तो जिद्द होती है,
और जिद्द के बड़े पक्के हैं हम!!

मै कोइ भी  pic📷 upLoadकरता हु तो
नफरत वाले भी फिदा हो जाते  है तो
सोचो🤔प्याल करने वालो😛का क्या? हाल
 होता 😡होगा|

हथियार तो सिर्फ शौक के लिए रखा करते है,
वरना किसी के मन में खौंफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है...!!

Bhaukali Status in Hindi

Here we uploaded the Best Collection of Bhaukali Status. This Collection of Bhaukali Status in Hindi is unique and different from other websites.
कल रात 💀 मौत आयी थी 😡 गुस्सेमेँ बोली 💘 जान ले लुंगी 😁 छोरे तेरी…
😍 मैने भी हँसते हुये कह दिया 💀 जिस्म ले जाओ…
❤ जान तो एक 👌 प्यारी सी 👸 रानी ले गई है….! 

जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!

अपनी #औकात में रहना #सीख pagli...
वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,
वो #श्मशान में #भटकते है..!!

मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!

मंजिल चाहे कितनी भी #_ऊँची क्यों न हो #दोस्त,
#_रास्ते हमेशा #पैरो के _निचे होते है !!

हर नए  दिन आपके जीवन में कुछ बदलने का  एक और मौका है, हर नए दिन 😛 आपके पास जो कुछ है 😄 उसके लिए धन्य महसूस करने का मौका है...

#वो  मेरी  #न हुई तो ईसमेँ☝#हैरत 🌞 की कोई #बात  नहीँ,
क्योँकि  #शेर  से #दिल  लगाये  #बकरी  की ईतनी #औकात 😏 नही ।

 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!

लोग कहते  हैं कि आप प्यार  के बिना जी नहीं  सकते हैं। मेरा मानना है  कि हवा अधिक महत्वपूर्ण है...😅।
 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎


मेरे ‪#साथ💑‬ रहना है,तो मुझे ‪‎👆#सहना‬ सिख,😏वरना अपनी 🤙‪‎#औकात‬ में रहना ‎👉🏻#सिख...

हम👦 में #अकड़💀 है , #गुरूरहैफिर☝🏻 भी #रेहमत 😍देखो👀 #रब की…हमे👦🏻 #चाहने❤ के लिए ➡सब👩‍👦 मजबूर 🙇है...!

होश _उडाना शौक नहीं#पेशा है _हमारा,क्या करे #_Style ही कुछ ऐसा है #हमारा..एक #अदा #लाखो _फ़िदा !!

 सुन__बेटा👶🏻अभी✋ तू 👆🏻#मेरी_क़दर🙏 नही❌ कर रहा 😏तो मत✖ कर,क्योंकि❗ मेरी🙋🏻‍♂ क़दर☺ करना तेरी #औक़ात👹 से बाहर😈 है...!!
विश्वास  बहुत छोटा शब्द है, उसको पढने में तो एक सेकेंड लगता है, सोचो तो 🖕 मिनट लगता है, समझो तो दिन लगता है, पर साबित करने में तो  पूरी जिंदगी लग जाती है...😀।

 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!

💝दिल _मे खुदा 🙏है.. #आँखो👀 मे नशा है,,#बातों 😌मे मजा है,, 😋चाहत मे अदा 😳है..😎अन्दाज_ भी #जुदा  है,, #प्यार मे वफा 👍है✌इसलिये 💘तो _लोग हम 😎पर फिदा😉 है 

Final Words:- 

We hope you liked our Bhaukali Shayari and Bhaukali Status in Hindi. You can Comment Below your thoughts on our Status.

You can also visit our website for More statuses like attitude Status or attitude Shayari. You can Suggest some more Status topics we will definitely provide you status on that in our new article.

If you have Some more amazing articles on Bhaukali Shayari then you can also share them with us. We will add those Bhaukali Shayari when we will update our blog post.

Thanks for Reading.

You May Also Like:-

Post a Comment