Pagli Status in Hindi 2023 {BEST 169+} सुन Pagli Shayari

आज हमने यहाँ पर Pagli Status in Hindi शेयर किए है इनके साथ साथ यहाँ पर देख पगली स्टेटस और सुन पगली कोट्स भी है CLICK HERE for More Pagli Shayari
नमस्कार दोस्तों |  आज हमने यहाँ पर Pagli Status ( पगली स्टेटस ) शेयर किए है आपने देखा ही होगा अपने दोस्तों को Facebook पर  Dekh Pagli Status और Sun Pagli Status in Hindi जैसे स्टेटस लगाते देखा होगा | 

अगर आप भी पगली स्टेटस इन हिंदी जैसे बेहतरीन स्टेटस अपने Whatsapp या Instagram पर शेयर करना चाहते है तो हमारे  इन Pagli Shayari और सुन छोरी स्टेटस इन हिंदी को कर सकते हो | 

आपको यहां पर पगली शायरी के साथ साथ Pagli Quotes in Hindi भी मिलेंगे | 

Pagli Status in Hindi 2023


Dekh Pagli Status

ओये सुन.. Pagli 🚶‍♀️ !! जितनी तूने पढाई📖 कर रखी है,,
उससे कई गुना ज्यादा तो तेरे #राजा ने (College) 🏫 में लड़ाई कर रखी है !!

एक ‪#‎पगली‬ ने पूछा, ये ‘ Smiles’कहाँ मिलेगी? मैंने भी मुस्करा कर कह दिया:-हमारे ‘ PHOTOS’ और’ STATUS ‘ देख लेना….मुफ्त में मिलेगी….!!!

देख ‎Pagli‬ 👧तू जितना भी #English बोल🗣️ले,”
लेकिन एक दिन तुझे ‪#Urdu‬ में बोलना🗣️ ही पड़ेगा,
कुबूल है🗣️…कुबूल है ….कुबूल है !!

पगली लड़की दिल के दरवाजे पर knock करके , दिल में बसने वाली होनी चाहिए वरना दरवाजा तोड़कर घुसने में तो #CID का #Daya भी #ExpERt है !!

सुन पगली👧!! ~बिकने वाले दुनिया🌍 में बहुत हैं,
पर हम ~कीमत💰से नहीं❌ किस्मत से मिला करते हैं !!

पगली‬ जिस जगहपर हम PHOTO SHOOT करते है ना वो ‎जगह‬ हमार चाहनेवालो के लिए PICNICSPOT बन जाती है… 

Pagli‬ tu facebook‬ k baat karti hai, huM to ‎OLX‬ pe bhi ladKi set‬ kR lete hai.

नजर झुका के बात कर ‎पगली‬ , जीतने तेरे पास ‪कपडे‬ नही होन्गे, ‪उतने‬ तो मे रोज ‎लफडे‬ करता हुं….. (Pagli Attitude Status)

Free‬ मे हम किसी को ‪‎गाली‬ तक नहीं देते, ‪Smile‬ तो बहुत दूर की बात है. #‎PagLi‬.


Pagli Status in Hindi

‎पगली‬ जिस जगहपर हम PHOTO SHOOT करते है ना वो ‎जगह‬ हमार चाहनेवालो के लिए PICNICSPOT बन जाती है…

Dekh Pagli Status in Hindi


क्या ‪‎हुनर‬ है तुझमे ‪पगली‬…. हमारे ‎बेग‬ से कोई ‪पेन्सिल‬ ना ‪चुरा‬ पाया और उसने ‪सीने‬ से ‪दिल‬ चुरा लिया..

‪सुन‬ ‪पगली‬ तेरी💝 ‪मोहब्बत‬ ने ही तो मुझे,‎सिखाया‬ है 🍇I ‪LOVE‬ U बोलना.. वरना स्कूल📚 मे तो हमे A_B_C_D भी नही आती थी..  (Dekh Pagli Tera Attitude)

‪AttitudE‬ एक नशा है☆ और ‎पगली‬ मेरे बाप की ईस नशे की FactorY का ईकलौता वारीस ‪#‎मै‬ हूँ

सुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile Cover‬ है

वो ‪‎पगली‬ बोली युं रोज रोज DP‬ बदल ने से कुछ नही होगा.. अगर इतना ही ‪HANDSOME‬ है तो,मुजे पटा कर दिखा..। but m ‪confused‬ ki pagli ‪chalange kar‬ rahi he ki ‪offer‬ de rahi he..?

हमसे attitude‬ की बात मत कर ‪पगली‬ हम selfie भी शेर‬ के साथ लेते है…..

सुन ‎पगली‬ मेरा Pyar ‎Five Star Cadbury‬ जैसा है… एक बार ‪खायेगी‬ तो ‎खो_जायेगी‬.. 

पगली‬ तू सिर्फ Status देख, प्यार तो अपने आप हो जायेगा#..☺

चल माना ‪पगली‬ तेरी हर एक चाल ‪#‎Tezz‬ है.. पर आजकल सभी ‪हसीनाओं‬ को हमारा ‪#‎Craze‬ है। 

सुन पगली ज़रा ज़रा प्यार से #पेश आ मेरा मेरा चाइना_वाला_मूड है 😉 कभी भी #खराब हो #सकता है 😡😏(pagli status in hindi with emoji)

पगली‬ जितनी तेरे शरीर मे🚶‪हड्डिया‬ है उससे जादा तो ‪‎कोलेज‬ मे सेट मुझसे ‪#‎लडकिया‬ है

शूकर कर ‪#पगली‬ मै तेरे अलावा कीसी और ‪#‎लडकी‬ की तरफ नहीं देखता★★ वरना पता नहीं ईस ‪‎बादशाह‬ के हर ‪#‎गली‬ में कितने ‪#‎ताजमहल‬ होते (Dekh Pagli Quotes)

सुन पगली ठोकर तो बहुत खायी मैंने… फिर भी मुस्कुराकर  तेरे Attitude को तोड़कर आगे बढ़ना मुझे अच्छा लगा…

देख पगली ! अगर फन्ना हो जाऊं तेरी चाहत में तो गरूर ना करना , ये असर नहीं तेरे इश्क़ का , मेरी दीवानगी का हुनर है !!

‎‎पगली‬🙎मेरी😎 फोटो🎑 को इतना 👌Zoom करके ना 😳 देख# -😰 confuse हो जाएगी की🎑 फोटो like👍 करू या save 📥करू

New Sun Pagli Status | सुन पगली स्टेटस

Sun ‪#pAGli‬ HuM ‪#‎NASHE‬ waLe bAndE hAi !! hAmAri zInDaGi mE ‪GF‬ kA maTLaB ‪#‎GirLFriend‬ nAHi.. ‪GOLD_FLAKE‬ hOta hAi…!! 

सुन #पगली हमारी सिर्फ़ एक #SmiLE ही काफी है किसी के #DiL में #UnlimITeD _SpacE बनाने के लिए !! (सुन👂पगली status 2023)

सुन ‪पगली‬🙅 News🔭 ReporteR ‪‎दुनिया‬📹 की खबरें बता देते हैं ‎ज्योतिष‬😎 हाथ देख कर लोगों 👬👬👬का ‪भविष्य‬ बता देते हैं लेकिन हम वो है जो? शकल🙈 देख कर उसकी ‎औकात‬ बता देते हैं..!!. 

सुन पगली !!! मुझे मत दिखा तेरा Attitude तेरे जैसी ladkiyo ko तो# thapad”B” मार दू तो #ThaNks #For# touch  Me बोलती है.

सुन पगली आज चर्चा 500 में है कल चर्चा हजारो में होगी आज नाम लोगो के दिल-ओ-दिमाग ♥में है कल फ़ोटो अखबारो में होगी

#सुन पगली शक्ल सूरत तेरी अच्छी  है, मगर पगली दिमाग़ भी कोई चीज होती है. 

Sun Pagli Status in Hindi

‎AttiTudE‬ की तो ‪तु‬ बात ही मत कर ‪#‎पगली‬ ••क्योंकी जिस ‪#Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है . उसमें तो हम ‪#शेर‬ लिख देते हैं. (Sun Pagli Status in Hindi)

‪पगली‬ तेरी पसंद ही इतनी ‪सड़ी‬  है… तभी तो हमारे‬ साथ नही ‪खड़ी‬  है…

Pagli Quotes in Hindi | पगली कोट्स 


देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔

Hamare Yaha Jitna #DekhPagli famous Nhi,
usse zyada #PunjabPolice Galat Karnamo se, Mashoor Hai.

सुन  पगली यु अकेली #Bazzar ना जाया करो, मेरे  दोस्त लोग  #Call कर के  पूछते है भाई तु कहा है तेरी #Wali यहाँ है।(dekh pagli attitude status)

 Dekh Pagli, में नहीं जानता की क्या #Google हैं, क्या #facebook हैं, में तो बस इतना जानता हूँ… तुम 👸🏻 मेरे #Whatsapp हो, और, में तुम्हारा #status हूँ…

‎Pagli‬ माना तु ‪#‎Attitude‬ की ‪#‎रानी‬ हें , तेरी ‪#‎Cuteness_Khandani‬ हें , पर फिर भी तुझ से ज्यादा ‪#‎मैरी‬ ये ‪#‎Duniya_दिवानी‬ है !!

सुन पगली ! मुझ से नफरत करनी है तो इरादे मजबूत रखना,
जरा से भी चूके तो महोब्बत हो जायेगी ।(pagli love status in hindi for girlfriend)

मेरी बराबरी ना कर # दोस्त, मेरे # status का # इन्तजार तो तेरी # item भी करती है!
प्यार तो हम sAb से KaRTe हैं #पगली पर सबसे jYada तुमसे ही Karte है !!


 सुन Pagli हम तो तुझसे इतना प्यार करते हैं कितेरे नाम की सारी लड़कियों को #Friend_request send कर देते है !!

DekhPagli Malala Jaisi Ney Nobel Prize Jeet Liya,
Or Tum Ne Abhi Tak Mera Dil Bhi Nahin Jeeta??.

वो बोली तुम मेरी गली मै क्यूँ नही आते,
मैने कहा पगली रोजाना ससुराल जाना ठीक नही।

तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली
हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटो भी लोगों की लिए
#पोज़ बन जाती है..।

पैसे का तो पता नहीं Pagli,
पर कुछ जगह पर #नाम ऐसा कमाया है की,
वहाँ #paisa नहीं, मेरा #naam चलता है ।.

Pagli Shayari in Hindi | पगली शायरी 

सुन #पगली !!! मुझे मत दिखा तेरा #Attitude
तेरे जैसी #ladkiyo ko तो# thapad ”v” मार दू तो
#Thanks #For# touch # Me बोलती है.

सुन पगली मोहब्बत्त करनी हैं तो दिल से करना, 
दिमाग से तो हम दुश्मनी भी नहीं करते।।

Attitude‬ ‪जो कल था‬ ‪वो आज‬ है !!
और ‪जिँदगी ऐसे ‪जीता हूँ जैसे ‪#बाप का राज है‬!!

ऐसा‬ #होगा या ‪वैसा‬ होगा ‪ना‬ जाने ‪कैसा‬ #होगा ज्यादा ‪सोच‬ मत ‪Pagli ‪तेरे‬ ‎सपनो‬ का ‪#राजकुमार‬ मेरे‬ ‪जैसा‬ होगा !!

सुन पगली आज चर्चा 500 में है,
कल चर्चा हजारो में होगी,
आज नाम लोगो के दिल-ओ-दिमाग ़में है,
कल फ़ोटो अखबारो में होगी

पगली कोई वादा नहीं फिर भी प्यार है, जुदाई के बावजूद, भी तुझपे अधिकार है, तेरे चेहरे की उदासी दे रही है गवाही, मुझसे मिलने को तू भी बेक़रार है।।

Sun Pagli Shayari

ओये सुन..(Pagli)  !! जितनी तूने पढाई कर रखी है,,
उससे कई गुना ज्यादा तो तेरे #राजा ने (College)  में लड़ाई कर रखी है !!

दिल से थोड़ा बच्चा हूं किसी का दिल नहीं तोड़ सकता, लेकिन पगली तेरी लिपस्टिक जरूर बिगाड़ सकता हूँ।।

देख ‎Pagli‬ तू जितना भी #English बोलले,”
लेकिन एक दिन तुझे ‪#Urdu‬ में बोलना ही पड़ेगा,
कुबूल है…कुबूल है ….कुबूल है !!

सुन पगली तू अपने Boyfriend की चाहे कितना भी, तारीफ़ कर ले लेकिन तेरा Boyfriend भी मेरे ही Status Copy करता है।।

मेरी बात सुन #पगली,
अकेले हम ही शामिल नही है इस जुर्म में,
जब_नजरे मिली थी तो #मुस्कराई_तू भी थी |

Sun ‪Pagli‬ यूँ अकेली बाज़ार ना जाया कर, मेरे दोस्त लोग Call‬ कर के पूछते है, भाई तु कहाँ है तेरी वाली यहाँ है।

Final Words:-

उम्मीद है की आपको हमारे सुन छोरी स्टेटस इन हिंदी या  पगली स्टेटस पसंद आए तो आप अपने दोस्तों के साथ यह पगली शायरी और सुन पगली स्टेटस शेयर करना मत भूलना | 

अगर आपके पास और भी देख Pagli Status in Hindi , are pagli status (अरे पगली स्टेटस ) हो तो आप हमारे साथ यहाँ पर शेयर कर सकते है | 

 If you like our  Pagli Quotes in Hindi then share your views in the Comment Section Below.

Post a Comment